हवस की आंधी खा गई वो अंग रात को

loading...

दुनियाभर से ऐसी तरह-तरह की घटनाएं सुनने और देखने को मिलती हैं जिनको देखकर ये बात समझ नहीं आती कि सच में ऐसी घटनाएं घट भी सकती हैं या नहीं. बहुत बार हम जोश में होश खो बैठते हैं और ऐसी घटनाएं हमारे साथ घट जाती है जिसका परिणाम भयंकर होता है. आज हम आपको ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे.
ताइवान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को ऐसी हालत में अस्पताल लाया गया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, इस शख्स के साथ जो घटना घटी उसे जानकर डॉक्टर भी हिल गए।
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक ताइवान का यह शख्स जब अपनी पत्नी के साथ शारीरिक सबंध बना रहा था तो उसकी पत्नी ने अधिक उत्तेजना में शख्स को गलती से टेस्टिकल पर काट लिया। इस चलते शख्स का दांया टेस्टिकल कटकर शरीर से अलग हो गया। स्थानीय समयानुसार रात 2 बजे ही व्यक्ति को जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
शारीरिक संबंध बनाते समय उत्तेजित हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है. उत्तेजना ही शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आधार है, लेकिन अगर ये उत्तेजना हद से ज्यादा बढ़ जाए तो समस्या भी हो सकती है. आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं वो ताइवान में रहने वाले एक पति-पत्नी की है, जो खुशी-खुशी अपने परिवार के साथ जीवन बिता रहे थे,लेकिन एक दिन शारीरिक संबंध बनाते समय इस पति-पत्नी के बीच कुछ ऐसा हुआ की पति को आधी रात को अस्पताल ले जाना पड़ा. व्यक्ति को ऐसी हालत में अस्पताल में देखकर डॉक्टरों के भी होश उड़ गए.
विदेशी न्यूज़पेपर ‘द सन’ की माने तो ताइवान में रहने वाला एक शख्स जब रात को अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था, तब उसकी पत्नी ने जोश में आकर गलती से उसके टेस्टिकल में काट लिया. पत्नी के काटने के बाद व्यक्ति का टेस्टिकल उसके शरीर से कटकर अलग ही हो गया. ये होते ही दोनों के हाथ पैर फूलने लगे. उस समय रात के 2 बजे थे. ऐसे में महिला अपने पति को फ़ौरन अस्पताल लेकर गयी.
Subscribe my channl.
https://www.youtube.com/channel/UCgfdLIWNWktUQoUAHmmh–g

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*