लड़की ने की सारी हदें पार

loading...

लड़की और लड़के के बीच आकर्षण होना आम बात है। जीवन की उत्पत्ति से साथ से ही दोनों लिंगों का अपना विशेष महत्व रहा है। इन्ही दोनों के माध्यम से सृष्टि का सृजन हुआ और दुनिया के विकस का कार्य लगातार चल रहा है। प्रकृति का नियम भी यही कहता है कि दो विपरीत लिंगों के बीच आकर्षण होना बहुत जरूरी है। बिना इसके धरती पर मानवता को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है। यही वजह है कि दो विपरीत लिंग शादी के पवित्र बंधन में बंधकर जीवन का कार्य आगे बढ़ाते हैं।

  1.  https://youtu.be/pXBtLscvmJk

पश्चिमी सभ्यता बन गयी भारत की सभ्यता:

भारत में अंग्रेजों ने काफी समय तक राज किया। उसका यह असर हुआ की उनकी कुछ संस्कृति भारत की संस्कृति बन गयी। पहले भारत में शादी से पहले यौन सम्बन्ध को स्वीकार नहीं किया जाता था। लेकिन आधुनिकता की वजह से आज भारत में भी यह आम बात है। आजकल लड़के और लड़कियां शादी से पहले यौन सम्बन्ध बनाने से जरा भी नहीं हिचकते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जो इसके परिणामों के बारे में बताते हैं।

 

लड़की ने लड़के से कहा मेरी ब्रा खोलो:

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जायेंगे। वीडियो देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जायेंगी। आप सोच में पड़ जायेंगे कि यह क्या हो रहा है। दरअसल एक लड़की अपने ब्यॉयफ्रेंड के घर जाती है। पहले वह कुछ देर हॉल में बैठी रहती है और लड़के से अन्दर आने की इजाजत मांगती है। जब लड़का बोलता है अन्दर आ जाओ तो वह उसके ऊपर बैठकर उससे कहती है कि मेरी ब्रा खोलो। यह सुनकर लड़के का दिमाग सुन्न हो जाता है। लड़का उसे मना करता है लेकिन वह लड़के की एक नहीं सुनती है।

दोनों ने मिलकर बनाया था प्रैंक वीडियो:

लड़की की बातें सुनकर हो गया ना आपका दिमाग भी सुन्न। आप अपने दिमाग के घोड़ों को जरा आराम दीजिये। आपको बता दें यह एक प्रैंक वीडियो था, जिसे दोनों ने मिलकर बनाया था। इस वीडियो के जरिये दोनों ने समाज को एक सन्देश देना चाहा है। अगर वीडियो देखने के बाद भी आपको समझ में ना आये कि दोनों क्या सन्देश देना चाहते थे तो कपिल शर्मा का शो देखिये और मजे लीजिये।
वीडियो देखें- 

https://youtu.be/pXBtLscvmJk

 

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*