फिर से दोहराया गया रिया कांड युवक करता रहा जबरदस्ती 50 लोग बना रहे थे वीडियो

loading...

फिर से दोहराया रिया कांड, 50 मर्द लड़की के साथ होती ज़बरदस्ती देखते रहे बनाते रहे विडीओ : भीड़ सिर्फ भीड़ होती है, उसमें न कोई संवेदना होती है नहीं उसका कोई रुप-रंग होता है। भीड़ तो बस #भीड़ होती है। ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं कि सोशल मीडिया पर एक #वीडियो #वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की-लड़की बीच सड़क पर एक दुसरे को मार रहे हैं और भीड़ वहां सिर्फ खड़ी तमाशा देख रही है। वीडियो में लड़का-लड़की दिन दहाड़े एक दुसरे पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं और लोग खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं।

इस वीडियो को राजनीति नामक फेसबुक पेज पर अपलोड करते हुए कैप्शन दिया गया है कि, लड़की को बचाने कोई सामने नहीं आया, इस वीडियो को वायरल होने में तनिक भी देर नहीं लगी और महज एक घंटे में ही इसे दो लाख लोगों ने देख डाला और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे अपने फेसबुक वॉल पर शेयर भी किया।

वीडियो पर एक यूजर्स ने कमेंट किया है कि, लोगों को तमाशा देखने की आदत हो गई है, इंसानियत पूरी तरह खत्म हो चुकी है। हालांकि, ये वीडियो कब और कहां का है इसके बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़का बीच सड़क पर एक लड़की को मार रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ ये वीडियो : वीडियो में लड़का लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा है। थोड़ी देर बाद वह लड़की भी उसे मारने लगती है। इसी बीच लड़की के हाथ में लोहे की कोई चीज लग जाती है और वह उससे लड़के पर हमला कर देती है। जिससे लड़के को चोट लग जाती है जिसके बाद तो लड़का गुस्से के मारे पागल हो जाता है।
चोट लगने के बाद वह लड़की पर लात-घूंसे बरसाने लगता है। थोड़ी देर में वह ये भी भुल जाता है कि वह क्या कर रहा है और लड़की के कपड़े भी उतारने कोशिश करने लगता है। इस पूरे वीडियो में एक बात सबसे ज्यादा हैरान करती है कि एक लड़की के साथ खुलेआम बतमीजी हो रही है और भीड़ खड़ी होकर चुपचाप तमाशा देख रही है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*