प्यार में की सारी हद पार 16 साल के लड़के को बनाया शिकार

loading...

प्यार दुनिया का सबसे खुबसूरत अहसास होता है प्यार के बारे में हम सबने बहुत सारी बातें सुन रखी है. एक फिल्म में एक डायलाग था कि जब इन्सान प्यार में होता है तब वो सही या गलत नही होता वो बस प्यार में होता है. आज के समय में लेकिन ऐसे ऐसे कारनामें सुनने को मिलते है कि हर किसी का प्यार से भरोसा ही उठ जाये. लोग प्यार में अक्सर साथ जीने मरने की कसमें खाते है. लेकिन कुछ ही लोग होते है जो उनको निभते है. .

आप ने ऐसी तो बहुत सी कहानियाँ सूनी होगी जिसमें लोग दौलत के लिए अपने प्यार को छोड़ देते है धोखा करते है ऐसी कहानियों की कमी नहीं है. कहने वाले यहाँ तक कहते है प्यार किसी दिवार को नहीं मानता है. कई बार देखा जाता है कुछ लोग को अपने से बड़ी उम्र के लोगों से प्यार हो जाता है. आज हम आप को एक ऐसी ही कहिअनी बताने जा रहे अहि जिसमें 32 साल की लड़की को एक 16 साल के लड़के से प्यार हुआ जिसके बाद जो हुआ वो जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे
हम जो आप को बताने जा रहे है ये कहानी है बरेली की. जहन एक 32 साल की लड़की को एक 16 साल के लड़के से प्यार ओ गया. दरसल हुआ कुछ यूँ कि सदर बाजार के रहने वाले एक फौजी का बीटा जिसकी उम्र 16 साल थी वो पड़ोस की रहने वाली एक लड़की के घर पढ़ने जात था जिसकी उम्र 32 साल थी. इन दोनों के बीच इस दौरान नजदीकियां बढ़ी. इन दोनों को आपस में प्यार हो गया.

जब लड़की की शादी कही और तय हुई तो इन दोनों एन घर छोड़ कर भागने का फैसला कर लिया. दरसल लड़की की शादी जहाँ तय हुई थी वो एक बड़े घर का लड़का था लेकिन वो विगलांग था. इन दोनों ने शादी तय होते ही घर छोड़ दिया अभी पुलिस इन दोनों को ढूंढ रही है.

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*